13.3.08

एक वेश्या का भाव एक लाख बहत्तर रुपए - हद है

खबर है कि अमेरिका में न्यू यॉर्क के गवर्नर को इस्तीफ़ा देना पड़ा क्योकि वह एक वेश्या को एक लाख बहत्तर रुपए चुकाते हुए पकड़े गए। सोच रहा था कि अगर किसी हिन्दुस्तानी नेता के साथ हुआ होता और वह भी हिन्दुस्तानी वेश्या के साथ तो एक लाख बहत्तर हज़ार में तो वह यही कहती -

"मैं एक संस्कारी हिन्दू (या मुस्लिम या ईसाई या बौद्ध) कन्या हूँ। मन्त्री जी मेरे लिए बड़े भाई (या पिता) के समान हैं। उन्होंने मुझे अनाथालय के लिए चन्दे के तौर पर यह दान दिया था। वह मनुष्य ही नहीं देवता हैं!"

यहाँ बिचारे राज्यपाल जी माफ़ी माँग चुके हैं और इस्तीफ़ा भी दे चुके हैं! :) वैसे इतने दाम मिल रहे हैं तो शायद वेश्याओं की भी किल्लत हो अमेरिका में।

5 टिप्‍पणियां:

  1. यह लक्चरी अपनी पहुँच से बाहर है :(

    :)

    उत्तर देंहटाएं
  2. ऋण बाद्ध्यताएँ, शिक्षा संबंधी बाधाएँ, शत्रु-दोष, बीमारियाँ जैसे सब तरह के दोषों की शांति केलिये 2008 अप्रैल 7 से देवस्थान पर संवत्सर पूजा होनेवाली है ।

    पूजाविहित

    श्री मृत्युञ्जयार्चना….……………….……….1008.00

    श्री विष्णुसहस्रनामार्चना………………………5001.00

    श्री ललितासहस्रनामार्चना………….…….……5001.00

    आप से निवेदन है कि जो अपनेलिए पूजा करना चाहते हैं वे निर्दिष्ट पूजाविहित के साथ अपना जन्म तिथि, जन्मस्थान, जन्म-समय तथा अपना पता भेज दीजिएगा ।


    P. Viswambharan Pillai,

    Administrator,

    Sri Ancheri Puthiyakaavilamma Devasthanam,

    Vyshnavam, Vetturoad,

    Kaniyapuram P. O.,

    Trivandrum - 695301

    उत्तर देंहटाएं
  3. गवर्नर साहेब श्री ललितासहस्रनामार्चना कर सकते है, पुन: गवर्नरी पाने को!

    उत्तर देंहटाएं
  4. ललिता और अर्चना की बदौलत ही तो यह हाल हुआ!

    उत्तर देंहटाएं

सभी टिप्पणियाँ ९-२-११ की टिप्पणी नीति के अधीन होंगी। टिप्पणियों को अन्यत्र पुनः प्रकाशित करने के पहले मूल लेखकों की अनुमति लेनी आवश्यक है।